भिखारी हिंदी कॉमेडी वीडियो || Beggar hindi funny video by chulbul tv




#bikaari #hindicomedy #hindifunnyvideo ******** एक भिखारी ********** नैरेटर - सपनों में तो भिखारी भी करोड़पति बन जाता है भिखारी – “तुम मेरी भी सुनो वो तुम्हारी सुनेगा तुम एक पैसा दोगे वो दसलाख देगा वो अम्मा को भी देगा अहा…” अरे मांई मैं भिखारी हूँ, अरे भिखारी हूं महिला - भिखारी मैंने तो तुझे पहले यहां कभी नहीं देखा क्या नए आए हो हां मांई यह शहर तो मेरे लिए नया है और ताजा है। ताजा रहने से मेरा मतलब है कि आप मुझे चुस्त रहने के लिए कुछ ताजा दो महिला - ना बाबा ना हम जिस को जानते नहीं हम उसको कुछ नहीं देते हैं भिखारी - अरे मांई मेरा चेहरा देख कर क्या करेगी तू क्या उसकी चुम्मीयाँ लेने वाली है। तो लो मैं दिखाता हूँ यह लो यह रहा मेरा आधार कार्ड महिला – अहह…! भिखारी - और यह रहा मेरा राशन कार्ड महिला – ओह..! भिखारी - और यह रहा मेरा पैन कार्ड महिला - अच्छा! अच्छा! अच्छा! अरे तुम तो पैन कार्ड रखे हुए हो। तो फिर तुम अच्छा कमा रहे होंगे मैंने सुना है आजकल भिखारी तो लोगों को ब्याज पर पैसा देते हैं। क्या तुम भी देते हो! भिखारी - अरे मांई मेरे बारे में इतना जानकर क्या करेगी क्या मेरा काला धन निकालने वाली है महिला - चलो जाओ पहले मैं तुम्हारे बारे में इंक्वायरी करूंगी फिर कुछ दूंगी। निकलो! भिखारी - अरे वाह-वाह सभी आपकी तरह महान हो गए तो हम जैसे कलाकारों का क्या होगा हम तो इस दुनिया से विलुप्त हो जाएंगे। ऐ मांई! भीख दे भिखारी आया है महिला 2 - तेरी शक्ल देखकर तो बड़ी दया आ रही है भिखारी – हा मां मैं पहले से ही 10 गांव कवर कर कर आया हूं मैं शहर में नया आया हूं अभी तक मुझे यहां पर किसी ने कोई भीख नहीं दी है मैं तो चल चल कर बहुत थक गया हूं अम्मा महिला 2 - तो इतना पैदल चलता है बड़ा कष्ट होता है ना भिखारी - कठिन तो है माता लेकिन चलने का मन ना हो तो भी मुझे चलना ही है अरे यार मैं भी बातों में उलझता जा रहा हूं इनकी भीख तो नहीं बातों के ट्राफिक में फस गया। ऐ मांई! भीख दे भिखारी आया है महिला 2 - ऐ चुप! यह कांव-कांव बंद कर मैं लाती हूं तेरे लिए कुछ भिखारी - कोई- कुछ नहीं देता, मेरे लिए स्वस्थ भोजन ला दो माँ अरे वाह-वाह आज तो इतने सारे आइटम खाऊंगा बहुत दिनों बाद इतना स्वस्थ आइटम मिल रहा है अरे मां जल्दी लाओ जल्दी दे दो मेरे को महिला 2 – अच्छा रुक जरा खाने से पहले यह तो बता कि वह औरत क्या बोल रही थी भिखारी - अरे आप इतनी धार्मिक महिला हो इसलिए इतने आइटम लेकर आई वो तो बस मेरी इंक्वायरी कर रही थी और बोली कि कल आना, ठीक है। महिला – ओ..आज अच्छा दिन नहीं है मुझे कोई अच्छा दिन देख कर ही भीख देना पड़ेगा चल अब तो निकल तो एक काम कर तो कल आजाना भखारी - ओ.. ओ.. यह भिखारी को दान देने के लिए इतना सारा मुहरत देख कर आने वाली है अरे मेरी हालत तो एग्जाम में 100 माक्र्स लाने के बाद भी फ़ेल जैसी हो गई हैं निवाला मेरे मुंह तक आ गया था तभी मैं खा नहीं पाया अरे मैं कितने गांव घुमा कभी भी मेरे साथ यह नहीं हुआ मेरी एसी हालत का जिम्मेदार कौन कौन कौन कौन… इसके समाधान के लिए तो मुझे रामायण, महाभारत, भागवतकथा जाने कौन से ग्रंथ को पढ़ना पड़ेगा पर ग्रंथ से क्या फायदा यह दोनों तो एक ही आदमी की बहन और बीवी लगती है जो साथ तो रहती है लेकिन बात नहीं करती मैं तो हिंदी भाषा वाला हूं कभी यहां तो कभी वहां क्योंकि दिल्ली में भीख मागनी है तो हिंदी में और अमेरिका में भीख मांगनी है तो इंग्लिश में जो अपने को आती नहीं इसलिए अपन तो अपनी जगह पर ही अपना टेंट तंबू बांध लेते हैं। बस अपने को यही गाना बजाना करना है यही अपनी कला दिखाना है दुनियादारी से अब अपने को कोई मतलब नहीं समय आने पर मैं अपनी कला से ही करोड़पति बन जाऊंगा चैलेंज चैलेंज चैलेंज चैलेंज…। अरे मांई ओ भाई इस वीडियो को देखना ही नहीं है लाइक करना है, कमेंट करना है और शेयर करना है

Comments

Popular posts from this blog